الهــــــــــام جـــــــان ELHAM JAN

ELHAM JAN
 
الرئيسيةس .و .جبحـثالتسجيلالأعضاءالمجموعاتدخول

شاطر | 
 

 السيرة الذاتية باللغة الهندية الجزءالثالت - CV.INDIA3

استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي اذهب الى الأسفل 
كاتب الموضوعرسالة
Admin
مدير المنتدى
مدير المنتدى


المساهمات : 104
تاريخ التسجيل : 28/01/2008

مُساهمةموضوع: السيرة الذاتية باللغة الهندية الجزءالثالت - CV.INDIA3   الإثنين يونيو 09, 2008 10:01 am

संस्कृति के लोगों के विश्व के अग्रणी विश्वविद्यालय में काहिरा 6 अक्तूबर पर प्रस्तुति की विरासत पर सऊदी अरब 21/3/2007 मी मार्च में मंजूरी दे दी है 2/3/1428 ए के पहले वसंत है . मिस्र में अरब गणराज्य के .
• प्रदर्शनी में Palais des प्रिंस के रूप में नए रूप में काहिरा -- मिस्र -- करने के लिए एक समूह और कला के भविष्य के निर्माण Yannick अरब , " इस संबंध में अरब आर्ट " तेरहवें 2006 में खोले जाने सऊदी दूतावास में काहिरा और प्रमुख निष्ठा गठन हुसैन मुस्तफ़ा में मिस्र और सऊदी समाचार एजेंसी Tawfiq चारा और प्रोफेसर रशीद की पेशकश कांसुली सऊदी अरब और कला के क्षेत्र में गणतंत्र मि .
• नं प्रदर्शनी में 38 निजी विश्वविद्यालय के अवसर Ain शम्स समारोह और संस्कृतियों के लोगों के विश्व के छह वार्षिक Aalashrin एम. 15/4/2007 रविवार , 27 / 1428 के वसंत की पहली ई मिस्र अरब गणराज्य के .
• नं प्रदर्शनी में 39 निजी विश्वविद्यालय के Minya पर 17/4/2007 Malmuak मंगलवार 29 जुलाई , 1428 के पहले के वसंत ई -- मिस्र अरब गणराज्य के .
• व्यक्तिगत नं 40 प्रदर्शनी के हकदार " विरासत " के सभी छात्रों के Saoyen क्लब में काहिरा पर 13/5/2007 एम. रविवार , 26 सितंबर , 1428 ई के वसंत थानी खोलने और एक सऊदी सांस्कृतिक attaché प्रोफेसर मोहम्मद अकील , प्रोफेसर खालिद के विकास के प्रोफेसर और नासिर स्वीकार्य और एक समूह के राजदूतों के अरब देशों में राजदूत और अरब लीग मिस्र अरब गणराज्य के .
इस प्रदर्शनी में भाग लेने के • " के कलाकार के देश सऊदी अरब " के सभी छात्रों के क्लब में सउदी -- काहिरा के खुलने के अनुपूरक सउदी मोहम्मद अकील , मंसूर अनुपूरक देश है . में मिस्र अरब गणराज्य के .
इस प्रदर्शनी में भाग लेने के • " एक अरब के पंख " मुख्य रूप में पैर अब्दुल मुनीम अल Sawi मिस्र अरब गणराज्य के लिए 1/7/2007 एम " अतिथि के सम्मान " की भागीदारी और कलाकारों Alckliyn अरब अरब अतिथियों सुइट्स .
• व्यक्तिगत नं 41 प्रदर्शनी में गणराज्य के युगांडा -- कंपाला Hotel -- श्रीलंका के हकदार ( सऊदी अरब में युगांडा ) खोलने के प्रोफेसर नुंगांबकम कार्यदूत / अहमद जनरेटर में दूतावास के अभिरक्षक के दो सदस्यों के मानद पवित्रा सऊदी अरब के राजदूत और दूतावास और अरब समुदाय में Aunga और युगांडा के सूचना मंत्री Kfjananja

• नं व्यक्ति 42 प्रदर्शनी में मिस्र अरब गणराज्य में मिस्र सांस्कृतिक केंद्र के लिए अंतर्राष्ट्रीय सहयोग का शीर्षक ( सऊदी अरब के देश के 2007 ) के पेड़ अक्तूबर 11 Aldralzmalc . आश्रय के और सऊदी अरब के दूतावास खोलने की प्रोफेसर / Mamedbn इब्राहिम Akeil .
• Albyamunti शांति के लिए प्रदर्शनी में मिस्र अरब गणराज्य के साथ एक अरब के Yannick Alckeyeliyn , और कलाकारों के साथ Mketbbh सिकन्दरिया इटली में 2007 में खोलने की सिकन्दरिया राज्यपाल मेजर जनरल लबीब आदेल , राज्यपाल Adli हुसैन , Qaliubiya और इटली के दूत सिकन्दरिया में सरकारी और डा. क्रिस्टीना इटली में इतालवी संस्कृति और डॉ. जीन महत्वपूर्ण समूह के संस्थापक और Agriculturalists कला और अरब के भविष्य के Yannick Alceccheiliyn .
• प्रदर्शनी में 43 व्यक्ति नं अज़रबैजान गणराज्य के बाकू में मिस्र के _ के लिए सांस्कृतिक केंद्र खोला सहयोग का एक समूह अरब के राजदूत और सऊदी अरब के दूतावास और डॉ. Darwish आदेल , Acanutoramam Almseeliyn सेंटर में मिस्र के हकदार बाकू ( सऊदी अरब में अज़रबैजान ) .
الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل
معاينة صفحة البيانات الشخصي للعضو http://elhamjan.hooxs.com
 
السيرة الذاتية باللغة الهندية الجزءالثالت - CV.INDIA3
استعرض الموضوع السابق استعرض الموضوع التالي الرجوع الى أعلى الصفحة 
صفحة 1 من اصل 1

صلاحيات هذا المنتدى:لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى
الهــــــــــام جـــــــان ELHAM JAN :: الهام جان Elham Jan :: السيرة الذاتية - C.V :: السيرة الذاتيه باللغة الهندية --CV INDIA-
انتقل الى: